Tuesday, May 14, 2019

Increase 1000+ Follower of Instagram and Likes Easy of Fast Way Hindi / Urdu



Read Carefully Full Detail in Given Below

आज का दौर सोशल मीडिया का है। आज सभी को अपने फोल्लोवेर को बढ़ाना है, और पॉपुलर होना है। ऐसे में सवाल ये आता है के हम अपने फोल्लोवेर को कैसे बढ़ाये। क्यों हमें तो कोई जनता भी नहीं तो हमें कोई क्यों फॉलो करेगा। इसलिए पहले कुछ अलग करो ताकि लोग आपको जानने और फॉलो कर, जैसे लोग एक Youtuber को फोल्लोवेर करता है। eg. BB Ki Vines  Many more..

रुको रुको जाओ मत। हर काम का एक Alternative होता है। इसलिए इसका भी Alternavative है हमारे पास। हमें फोल्लोवेर को बढ़ाना है, तो हमें उसे हैक करना पड़ेगा। पर इसमें एक problem है, वो ये की जब आप फोल्लोवेर हैक करते हो किसी वेबसाइट या Apps से, तभी आपका id उसमे रह जाता है। और वो वेबसाइट आपके अकाउंट से, किसी को भी फॉलो करेगा, जिससे आपका फोल्लोविंग बढ़ जाएंगे और आपको हर बार unfollow करना पड़ेगा। और इसी तरह वो आपके फोल्लोवेर को बढ़ता है। दुसरो के id से, उसे हैक करके इसलिए ये तरीका सही नहीं है। लेकिन आपको फिर भी बढ़ाना है तो आप निचे दिए गए artical  के तरीके को फॉलो कर सकते हो।



Perfect Liker

इस वेबसाइट से आप फोल्लोवेर बढ़ा सकते है, बहुत ही आसानी से। वेबसाइट को open  होने के बाद आप इस पर लॉगिन करे आपने Instagram User ID और Password  को डाले और Login करे। Login होने के बाद एक एंटेरफेस खुलेगा वो इस प्रकार होगा ।
website =  www.prefectliker.com


जैसा कि आप इस इमेज में देख रहे हैं यहां पर दो Option है। जिसमें लिखा है पहले वाले में Get Likes On Your Post और दूसरे Option में लिखा है Get Follower अगर आपको लाइक बढ़ाना है तो लाइक वाले बटन पर दबाये, और फॉलोअर बढ़ाना है तो फॉलोवर वाले बटन पर दब आएंगे

जैसे ही आप Get follower के बटन दबाओगे तभी एक इंटरफेस खुलेगा जिसमें लिखा होगा Get follower तभी आपको उस पर दबाना है और फोल्लोवेर बढ़ना शुरू हो जाएंगे।

ध्यान दे!
अगर आपने अपना फोल्लोवेर बढ़ा लिया है तो फिर दोबारा से फोल्लोवेर बढ़ने के लिए आपको 30 मिनट तक इंतज़ार करना पड़ेगा। ये इस वेबसाइट की प्रोसेस है, जो हर 30 मिनट का समय लेता है।

Thank you for Visiting 

1 comment: